Pages

Search This Website

Sunday 3 July 2022

RISER APP India’s first Skill based Hyperlocal Short Video App

RISER APP India’s first Skill based Hyperlocal Short Video App

Riser App क्या है? (Riser App Kya Hai)
The Riser App एक इंडिया का पहला ऐसा प्लेटफॉर्म है जो सिर्फ और सिर्फ हमारी इंडियन युवाओ को आत्मनिर्भर बनाने के लिए बना है। जहा पे हमारे इंडियन युवाओ के पास जो भी स्किल है उस स्किल और टेलेंट को Monetise करके इनकम कर सकते है।


Aim (Mission) of Riser App?
वर्तमा न में पूरे भारत से लाखों युवा पढ़ लिख कर घर पर बेरोजगार है, जिन्हें एक कौशल या प्रतिभा का उपहार दिया गया है, जिसे वे विभिन्न बाधाओं के कारण प्रदर्शित करने या उपयोग करने में असमर्थ हैं।

The Riser App का लक्ष्य सभी युवाओ को उनकी पृष्ठभूमि के बावजूद एक साझा मंच प्रदान करना है, जहां उनके कौशल का उपयोग करके, अपने लिए जीवन यापन करना है।

Riser App का लक्ष्य भारतीय युवाओ को अधिक स्वतंत्र, आत्मविश्वासी बनाना और सोलोप्रीनर बनने की उनकी यात्रा के लिए कदम से कदम मिलाकर उनका समर्थन करना है।


For Registration Click Here

Riser App से Creator को इनकम कैसे होगी?

First:- सबसे पहले Riserapp.in पे जाके As Creator रजिस्टर कर लीजिये।

Second:- जैसे ही App Launch होता है उसको Download कर लीजिये उसके बाद आपके पास जो SKill or Telent है उसका एक Short Video बना के Riser App पे अपलोड कीजिये।

● Riser RISER APP क्या है ?

RISER एक इंडिया का पहला ऐसा प्लेटफॉर्म जो सिर्फ और सिर्फ हमारी इंडियन वुमन को आत्मनिर्भर बनाने के लिए बना है । जहा पे हमारी इंडियन वुमन के पास जो भी स्किल है उस स्किल और टेलेंट को MONETISE करके इनकम कर सकती है ।

OUR MISSION
वर्तमान में पूरे भारत से लाखों गृहिणी तथा घर - कामकाजी महिलाएं हैं , जिन्हें एक कौशल या प्रतिभा का उपहार दिया गया है , जिसे वे विभिन्न बाधाओं के कारण प्रदर्शित करने या उपयोग करने में असमर्थ हैं । RISER का लक्ष्य सभी महिलाओं को उनकी पृष्ठभूमि के बावजूद एक साझा मंच प्रदान करना है , जहां उनके कौशल का उपयोग करके , अपने लिए जीवन यापन करना है । RISER का लक्ष्य भारतीय महिलाओं को अधिक स्वतंत्र , आत्मविश्वासी बनाना और सोलोप्रीनर बनने की उनकी यात्रा के लिए कदम से कदम मिलाकर उनका समर्थन करना है ।



For Registration Click Here

Our Vision
देश भर में लाखों योग्य और प्रतिभाशाली महिलाओं के जीवन में अंतर पैदा करने में मदद करने के लिए , उन्हें स्वतंत्र होने और एक व्यक्ति के रूप में विकसित होने में मदद करना ।
• So that they can create a differnce in life of grow individualy.



1. LOCATION BASED FREE PROMOTION
अगर आप कोई भी छोटा बड़ा बिज़नेस कर रहे हो । जैसे की ब्यूटी पार्लर , योगा क्लासिस , डांस क्लासिस या कोई भी बिज़नेस तो उसे ग्रो करने के लिए आपको Paid प्रमोशन करना पड़ता है । लेकिन आप Riser App पे हर रोज सिर्फ एक वीडियो बनाके अपलोड करोगे वो Video सबसे पहले आपके आसपास के लोगो को दिखेगा । जिससे आपके बिज़नेस के बारे में सबसे पहले आपके आसपास जो लोग है उनको पता चलेगा । तो आपके लोकल एरिया के सभी कस्टमर आपके यहाँ आएंगे । और वो भी बिना मार्केटिंग में एक भी पैसा लगाए

2 : SESSIONS / MASTERCLASS
मान लो की आप एक अच्छे ब्यूटी आर्टिस्ट हो और आप Riser App पे ब्यूटी के वीडियोस अपलोड कर रहे हो और आपको तो पता है की इंडिया की हर लड़की ब्यूटी पार्लर सीखना चाहती है तो आप यहाँ पे उनको लाइव आके ब्यूटी पार्लर सीखा सकते हो । जिसे आपकी इनकम बहुत ज्यादा बढ़ जाएगी । आपको पता है की कोविंद के बाद सबसे ज्यादा डिमांड बड़ी है तो वो हैं ऑनलाइन एजुकेशन Example : मान लीजिये की आपके Session / Masterclass की प्राइज 500Rs है और ब्यूटी पार्लर सिखने के लिए अगर कम से कम 1000 गर्ल्स आती है पुरे महीने में फिर भी आपकी इनकम 500000Rs हो जाएगी । ( is int it awesome )


3 : AFFILIATE MARKETING
Affiliate मार्केटिंग इंडिया में सबसे ज्यादा ग्रो होनेवाली इंडस्ट्री है । जो आज हजारो लोग Affiliate मार्केटिंग से लाखो रुपये कमा रहे है और कहा जाता है की ये इंडस्ट्री की २०२५ तक ये इंडस्ट्री ६२५० Cr की होने वाली है । अब आप यहाँ पे Affiliate मार्केटिंग से कैसे इनकम कर सकते हो तो चलिए में बतात हु । मान लो की आप Riser App पे ब्यूटी पार्लर के ऊपर वीडियोस बनाते हो । लेकिन आपको आगे लोगो को ब्यूटी पार्लर सीखना नहीं आता तो आप किसी बड़े ब्यूटी आर्टिस्ट के Session / Masterclass को Reffer कर सकते हो जिसे आपकी इनकम कई गुना बढ़ जाएगी । हम आपको Riser पे कस्टमर लाके भी दे रहे है मतलब आपको कुछ भी माक्रेटिंग करे बिना भी यहाँ से सिर्फ एफिलिएट मार्केटिंग से लाखो की इनकम कर सकते हो



4 : BOOK 1 : 1 CALL
आपको पता है की आज हर कोई इंसान कोई कोई न कोई छोटी मोती प्रॉब्लम होती है या कई सवाल होते है चाहे मेंटली हो या इनकम के बारे में हो । लेकिन इस ज़माने में किसी के पास इतना टाइम ही नहीं है की आपको सही रास्ता दिखाए । तो आप Riser App पे आपको जिस चीज के बारे में ज्यादा पता हो उसके बारे में लोगो को बताके आप एअर्निंग कर सकते हो । मान लो की आप एक Astrologer हो । आप Astrology के बारे में वीडियोस बनाते हो तो बहुत सारे लोग अपने प्रॉब्लम का सोलुअशन के लिए आपको १ : १ कॉल पे बात करेंगे और उसके लिए पाय भी करेंगे । और १ : १ ऑनलाइन consultation हर साल तेजी से बढ़ रहा है

5 : PRODUCT SALES
पे अगर आप Riser App पे Beauty के बारे में कोई video बना रहे हो तो आप यहाँ पे ब्यूटी के releted कोई भी प्रोडक्ट को सेल करोगे तो उसका भी कमीशन आपको बहुत ज्यादा मिलेगा ।

6: PAID GROUPS
Paid Groups की मदद से आपकी जो Audience है उसको मोनेटाइज करके आप बहुत ज्यादा इनकम कर सकते हो । मान लो की आप Share Market के बारे में वीडियो बना रहे हो तो आप लोगो को Share Market के बारे Paid Group बनाके में pro Tips शेयर करके एअर्निंग कर सकते हो । For Example : आपने एक Piad Group बनाया जिसका Price आपने रखा सिर्फ 500 Rs और सिर्फ 500 लोग भी join करते है तो आपकी हर महीने की इनकम हो जाती है : 500 * 500 = 25,0000Rs | है न कमाल की बात

Riser App Kya Hai | Riser App Se Paise Kaise Kamaye | Riser App से Creator को इनकम कैसे होगी (Riser App Pe Agent Kaise Bante Hai)”

Riser App Pe Agent Kaise Bante Hai?
अगरआप हमारी टीम के साथ जॉइन होना चाहते हो? और एक Agent बनके नए नए Creator को हमारी Riser App के साथ जॉइन करवा के आप अपनी खुद की बहुत ज्यादा इनकम करना चा हते हो तो इस लिंक पर क्लिक करके As Agent रजिस्टर कीजिये.

Agent Profit: अब आपके मन में यह मुख्य सवाल आ रहा होगा कि आप Agent बनकर Riser App से पैसे कैसे कमाएंगे? आपके संपर्क से रजिस्टर हुए गए प्रत्येक Creator की कमाई से आपको मासिक 3% कमीशन मिलेगा।

Agent Average Earning: एजेंटों को उनके संपर्क से रजिस्टर हुए गए प्रत्येक Creator से 3% कमीशन मिलेगा। आपको बस उन्हें Riser App की संकल्पना समझानी है और उन्हें छोटे छोटे वीडियो अपलोड करने के लिए तैयार करना है और वे लाखों में कमा सकते है।

Example: मान लीजिए कि आपके Reffer से 2000 Creator रजिस्टर हुए हैं और हर Creator कम से कम 10,000/- Rs. कमा रहा है तो आपकी कमा ई 6 Lacs Rs. होगी।


For Registration Click Here

For Best View Please Open This Website In CHROME / OPERA Browser

No comments:

Post a Comment